अमित भड़ाना के हुए 20 मिलीयन यूट्यूब सब्सक्राइब

इंडिया का मोस्ट सब्सक्राइबर यूट्यूब चैनल 20 मिलियन सब्सक्राइब वाला फर्स्ट इंडियन इंडिविजुअल क्रिएटर अब बन चुका है अमित भड़ाना, इसके लिए अमित भाई और उनकी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बहुत-बहुत बधाई। आज हम बात करने वाले हैं अमित भड़ाना के बारे में उन्हें अपने दम पर 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स बना लिए हैं।

दोस्तों आपको पता ही होगा इसी कारण अमित भाई ने यूट्यूब पर लाइव आए थे और उन्होंने एडवांस में सभी को धन्यवाद भी दिए थे। जो उनसे प्रेम करते हैं जो उन्हें देखते हैं उन्हें मानते हैं उन सबको पहले से ही थैंक यू अभिनंदन कर दिए थे।

हम आपको बता दें कि अमित भाई को टक्कर देने ने के लिए इंडिया में एक ही बंदा है वह कैरी भाई है। आपको बता दें कैरी मीनाटी एक वीडियो लाए थे, जिस वीडियो का टाइटल था 'यूट्यूब vs टिक टॉक दी एंड' इस वीडियो से पहले कैरी मीनाटी का सब्सक्राइबर 10 से 11 मिलियन के करीब था।  लेकिन अब 19.5 मिलियन हो चुका है और वह अमित भाई को टक्कर दे रहा है। और आशीष चंचलानी जिनका सब्सक्राइबर 18.4 मिलियन हैं। और अगर बीवी की वाइंस की बात करें तो उनका सब्सक्राइबर 17.6 मिलियन है।

भारत के 4 सबसे बड़े यूट्यूब इंडिविजुअल क्रिएटर में  अमित भड़ाना, कैरी मीनाटी, आशीष चंचलानी और बीवी के वाइंस है। और सभी अपने अपने मेहनत और अपने फैशन को फॉलो करते हुए आज  यूट्यूब में भारत के सबसे बड़े इंडिविजुअल यूट्यूब क्रिएटर हुए हैं। लेकिन हाल के दिनों में हमें कुछ ऐसे सुनने को भी मिला था। कि यूट्यूब क्रिएटर में एकता नहीं होती है। और एक दूसरे के विरुद्ध खड़े होते हैं। और एक दूसरे के सपोर्ट नहीं करते हैं।

लेकिन शायद यह सभी बातें बस मनगढ़ंत ही थी। क्योंकि भारत में पहला इंडिविजुअल क्रिएटर बेबी की वाइंस ने 10 मिलियन को सबसे पहले छुआ था। तब सभी क्रिएटर उन्हें उन्हें बधाई दी थी और आगे बढ़ने को सभी ने शुभकामनाएं दी थी। इनमें सभी बड़े युटुब क्रिएटर थे। जैसे कैरी मीनाटी, आशीष चंचलानी, अमित भड़ाना।  और अब अमित बढ़ाना का 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स होने को है। और साथ ही अब कैरी मीनाटी का भी 20 मिलीयन जल्दी होने को है। और लेकिन सभी में कंपटीशन तो है। कंपटीशन है। अच्छे वीडियोस बनाने का, लोगों को एंटरटेन करने का और यूट्यूब को और अच्छा से अच्छा कंटेंट देने के लिए।

फर्स्ट 10 मिलियन सब्सक्राइबर इंडिविजुअल क्रिएटर यूट्यूब थे बीवी की वाइंस लेकिन अब 20 मिलियन सब्सक्राइबर का रिकॉर्ड अमित भाई के पास चला गया है। 

दोस्तों आपको बता दें अमित भड़ाना ने अपने यूट्यूब चैनल 24 अक्टूबर 2012 में स्टार्ट किए थे और अभी तक उनके चैनल में 71 वीडियो डाल चुके हैं और आपको पता होगा उनकी सक्सेस का राज वह और उनके टीम के हार्ड वर्क के साथ-साथ उनका कंटेन भी है।

इसे कोई भी किसी भी जनरेशन के साथ शेयर कर सकता है।  और अमित भाई इस बात का हमेशा से ख्याल रखते हैं की वीडियो परिवारिक हो और वह अपनी वीडियो में देसी पंचों का सबसे ज्यादा यूज करते हैं और उनकी वीडियो में गालियां नहीं होती इसीलिए उनके वीडियो हर कोई पसंद करता है। 

दोस्तों अमित भाई 0 से 20 मिलियन सब्सक्राइब का सफर उनकी हार्ड वर्ड के साथ, कुछ पंजाबी सिंगर उनका साथ दिया है जैसे बादशाह इक्का और परमिश वर्मा है और हनी सिंह ने भी अपनी ऑडियंस से रिक्वेस्ट की थी अमित भाई के चैनल को सपोर्ट करें और उनके जल्द से जल्द 20 मिलियन सब्सक्राइबर करा दे।