Posts

दुनिया के 8 सबसे खूबसूरत बच्चे जरूर पढ़ें | Top 8 Cutest Kids in the World

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

क्रिस्टीना पिमेनोवा – दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की (10 वर्ष)

क्रिस्टीना का जन्म एक फेमस फुटबॉलर रुसलान पिमेनोव और उनकी पत्नी ग्लिसेरिया के परिवार में हुआ था। क्रिस्टीना पिमेनोवा मॉडलिंग का कैरियर 3 साल की उम्र में शुरू हुई, और 4 साल की उम्र में पहले ही आत्मविश्वास से पोडियम में बदल गई। क्रिस्टीना ने प्रादा, बरबेरी, रॉबर्टो कैवल्ली, डोल्से और गब्बाना, अरमानी जैसे फैशन हाउस के साथ मॉडलिंग का काम किया।  2014 में, रूस और विदेशों में कई प्रकाशनों ने क्रिस्टीना को “दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की” कहा, और अब तक कोई भी उनके खिताब को चुनौती नहीं दे पाया है।

2. अनास्तासिया बेज्रुकोवा – एक लड़क उम्र (12 वर्ष)

अनस्तिसिया बेज्रुकोवा, लोकप्रियता के विपरीत, अभिनेता सर्गेई बेज्रुकोव की बेटी है| हालांकि उन्होंने उसी फिल्म में अभिनय किया था। उनकी मां स्वेतलाना एक Businesswomen हैं। अनस्तिसिया यूरोप की सबसे प्रसिद्ध और खूबसूरत लड़कियों में से एक है। अनस्तिसिया का करियर  8 साल की उम्र से शुरू हुआ। उनका पहला फोटोशूट फोटोग्राफर Znana Romashka ने किया था। लड़की बहुत फोटोजेनिक और टैलेंटेड थी और लगभग तुरंत ही उसे कई मॉडल हाउस से ऑफर मिलने लगे।

उन्होंने वोग बम्बिनी, हार्पर बाजार, कोलेज़ियोनी और अन्य जैसी पत्रिकाओं के लिए काम किया। फैशन हाउस मोशिनो, बेनेटन, डोलोरेस, पिंको, इनकैंटो, मोना लिसा, अरमानी के साथ भी काम किया है।हाल ही में, अनस्तिसिया ने खुद को सिनेमा में आजमाया अपने नाम के साथ, सर्गेई बेज्रुकोव के साथ उन्होंने पारिवारिक फिल्म “मिलन वे” में रोल प्ले  किया।

अनस्तिसिया बहुत ही फ्रेंडली और एक्टिव लड़की है। वह दोस्तों के साथ समय बिताना, सिंगिंग जिमनास्टिक करना और डांस कॉम्पिटेशन में प्रदर्शन करना पसंद करती हैं। इनकी मॉम  का दावा है कि उनकी बेटी उनकी जिंदगी को फैशन की दुनिया से नहीं जोड़ने जा रही है, यह सिर्फ एक शौक है। हाल ही में, दुनिया की दो सबसे खूबसूरत लड़कियों, अनास्तासिया बेज्रुकोवा और क्रिस्टीना पिमेनोवा ने एक साथ फोटो शूट में अपने प्रशंसकों को खुश किया।

3. विलियम-फ्रैंकलिन मिलर – दुनिया में सबसे सुंदर लड़का (12 वर्ष)

मॉडलिंग के काम में लगे ऑस्ट्रेलियाई लड़के पर, एक महिला अचानक गिर गई। उसने यह सब  अपने ट्विटर पर अपनी तस्वीर के साथ पोस्ट की। कुछ ही घंटों में, फोटो जापान और चीन में अविश्वसनीय रूप से वायरल हो गया, और फिर दुनिया भर में, और कई हजार रीट्वीट प्राप्त किए। नीली आंखों वाले एक नीली आंखों वाले लड़के के प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है।

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने सर्वसम्मति से उन्हें दुनिया का सबसे सुंदर लड़का माना। इसलिए, रातोंरात, यह जाने बिना, वह एक इंटरनेट स्टार बन गया। जबकि विलियम पहले से ही 5 वर्षों के लिए एक फैशन मॉडल था और यहां तक ​​कि टेलीविजन पर भी काम किया था, उसे इस तरह की लोकप्रियता की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि, वास्तव में, वह सबसे साधारण लड़का है जो स्कूल जाता है, दोस्तों के साथ समय बिताना और रग्बी खेलना पसंद करता है।

4. लनेया ग्रेस – सबसे खूबसूरत आँखों वाली लड़की (12 साल की)

इसकी अद्भुत लड़की के DNA में एक विशेष मिश्रण  है | लानिया ग्रेस का जन्म 23 जून 2004 को सैन फ्रांसिस्को में हुआ था। लड़की ने तीन साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। तब उसकी माँ एक दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थी | और सोच रही थी, कि जब वह बच्चा पैदा कर रही थी, तो उसकी बड़ी बेटी को वह फोर्ड मॉडलिंग एजेंसी में ले जाएंगी ।

फोटोग्राफर एक सुंदर हरी आंखों वाली लड़की के साथ बहुत खुश थे |  पहले फोटो में, लड़की ने असाधारण क्षमता दिखाई वह पूरी तरह से कैमरे के सामने पोज देने में सक्षम थी। तब से, लानिया ग्रेस ने 40 से अधिक फोटोशूट में दिखाई दि, और खुद को एक अभिनेत्री के रूप में भी देखा, स्वीडिश बैंड एविसी के संगीत वीडियो में युवा रूसी मॉडल क्रिस्टीना रोमानोवा के साथ दिखाई दि।

5. एलिजाबेथ हैली क्रिस्टीना पिमेनोवा (11 साल की) 

इस कनाडाई लड़की ने अपने करियर की शुरुआत 2 साल पहले ही कर दी थी, जब उसकी मां ऐनी-मैरी एशक्रोफ्ट ने क्रिस्टीना पिमेनोवा को समर्पित डेलीमेल में एक आर्टिकल पढ़ा और क्रिस्टीना की माँ द्वारा उसे सोशल में रखने के बाद समस्या बढ़ गयी थी। बिकनी में 9  साल की बेटी की फोटो को लेकर पिमेनोव्स परिवार पर अपनी बेटी की जानबूझकर उत्तेजक तस्वीरें प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया था। 

लेकिन ऐनी-मैरी एस्क्राफ्ट ने इस बात को नहीं मारा, लेकिन क्रिस्टीना और उसकी अपनी बेटी एलिजाबेथ के बीच अविश्वसनीय समानता थी।

“क्रिस्टीना और मेरी बेटी के बीच समानता सिर्फ अलौकिक है। जब तक मुझे गलती से क्रिस्टीन के बारे में पता नहीं चला, मुझे संदेह था कि एलिजाबेथ को इतनी कम उम्र में अपना मॉडलिंग करियर शुरू नहीं  करना चाहिए। अब मैं समझता हूं कि वह समय उसके लिए सबसे उपयुक्त है। “

एक उद्यमी महिला तुरंत लड़की को एक पेशेवर फोटोग्राफर के पास ले गई। “क्रिस्टीना पिमेनोवा की एक फोटोशूट किया “इसके बाद कई एजेंसियों उनकी बेटी के मॉडलिंग में दिलचस्पी लेने लगी।

6. लिली ची (13 वर्ष) – एक प्राच्य उपस्थिति के साथ एक सौंदर्य

ब्रुकलिन की इस लड़की का करियर काफी अचानक शुरू हुआ। वह और पिताजी आलू के लिए दुकान पर गए और मॉडलिंग एजेंसी विल्हेल्मिना के एक कर्मचारी की नज़र उनकी बति पर पड़ी। एक विदेशी दिखने वाली लंबी पैर वाली लड़की (लिली की नसों में कोकेशियान और मलेशियाई रक्त) ने उनका ध्यान आकर्षित किया। कॉन्ट्रैक्ट, शूटिंग, फैशन शो अब स्पोर्ट्स ब्रांड नाइकी के सामने लड़की ने भी राल्फ लॉरेन, वेल्वीन, लेवी के साथ अनुबंध किया है। पिछले एक साल में इसने 20,000 डॉलर से अधिक की कमाई की है। सभी अर्जित बेटी की फीस उसके माता-पिता ने एक विशेष खाते में डाल दी, जिसमें से वह पैसे वापस ले सकता है जब तक वो 18 साल की नहीं हो जाती तब तक।

7. इरा ब्राउन – लाइव बार्बी (7 साल की)

इरा ब्रौन कई साल पहले मशहूर हो गई जब यह दो साल का बच्ची थी. और सिर्फ अपना करियर शुरू कर रही थी । और जब “लाइव बार्बी” की तस्वीरें इंटरनेट में भेजा गया. जिससे इंटरनेट समुदाय बहुत अधिक भावुक हो गया था.

लड़की की माँ और उसे विश्वास दिलाती थी कि बेटी को पोज़ देना और कपड़े पहनना बहुत पसंद है, यह बेहद संदिग्ध है कि दो साल के बच्चे ने हेयरस्टाइल और मेकअप की लंबी प्रक्रिया का आनंद लिया। कई लोगों ने फैसला किया कि माता-पिता बस अपनी छोटी बेटी की सुंदरता पर पैसा बर्बाद क्र रहे हैं।

8. अन्ना पवागा – सेंट पीटर्सबर्ग की एक युवा प्रतिभा (6 वर्ष)

सेंट पीटर्सबर्ग से मॉडल ओलिंप एनेका पवागा को तूफानी मॉडलिंग 3 साल की उम्र में बहुत शुरुआत हुई। उनके सुंदर चेहरे ने पत्रिकाओं के कवर “इरुदाइट”, “चिल्ड्रन”, “बिलबोर्ड” को सजाया। बच्चों के विभिन्न उत्पादों के विज्ञापन के लिए लड़की को बहुत बिग्यापनो में रखा गया।

उसने बच्चों के कपड़ों के कैटलॉग में अभिनय किया, व्यंजनों के ब्रांड टलर, बच्चों के स्टोर किडरिया, सेंट पीटर्सबर्ग एक्वापार्क “वाटरविल” का विज्ञापन किया। आन्या ने अभिनय क्षेत्र में खुद को आजमा लिया है. उन्होंने बैंड “मार्सेल” “मूड ऑटम” और एमालिशेवा “लिटिल मैन” के साथ-साथ फिल्म “द यूनिवर्स ऑफ वॉटर” में एपिसोडिक भूमिका में भी अभिनय किया।

Post a Comment



Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.