Arishfa Khan Biography In Hindi, Age, Boyfriend, Family, Facts and More

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

Arishfa Khan एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और इंडियन हॉट इंस्टाग्राम स्टार हैं। वह अपने हॉट और खूबसूरत लुक्स और क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं। मुख्य रूप से अभिनय, नृत्य, यात्रा, ब्लॉगिंग आदि से प्यार है। वह अभिनय के बारे में बेहद भावुक हैं। इसके अलावा, वह विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांडों के सौंदर्य उत्पादों का भी प्रचार करती थीं।

Arishfa Khan Biography In Hindi

Arishfa Khan Biography In Hindi

वह Lucknow से आती है। उनका जन्म 3 April 2003 को Shahajahanpur, Lucknow में हुआ था। वह एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

उनकी शिक्षा पृष्ठभूमि के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह विभिन्न ब्रांडों का समर्थन करती है और विभिन्न प्रभावशाली लोगों के साथ सहयोग करती है। जहां वह फनी वीडियोज अपलोड करती हैं.

Arishfa Khan Age, Height and Weight

उसे अपने स्वास्थ्य और फिटनेस टिप्स के कारण संपूर्ण शरीर का आकार और त्वचा, चमकदार बाल, पतली कमर, भव्य शरीर और सुंदर रूप मिला। उसे एक अद्भुत आकृति मिली है। वह बहुत छोटी है। वह एक गुड़िया की तरह दिखती है। उन्हें भारी लोगों की फैन फॉलोइंग मिली। 2023 तक Arishfa Khan की उम्र 20 साल है। गायत्री की लंबाई और वजन 4.7 फीट और 50 किलो है।

Career and Professional Life

अर्शिफा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में की थी। वह एक निविदा उम्र में थी जब उसने पहली बार “चाल-शे-और-मात” नामक टीवी धारावाहिक से शुरुआत की थी। इसी तरह, उन्हें 29 अक्टूबर 2012 को “एक वीर की अरदास वीरा” नामक एक टीवी धारावाहिक में ‘गुंजन’ के रूप में लिया गया था। उन्हें कम समय में उस टीवी धारावाहिक में अपने कानूनी पदार्पण के लिए बहुत सराहना मिली। और, सीरियल 2015 में खत्म हो गया।

इसी तरह, नवंबर 2012 में, उन्होंने “जीनी और जुजू” नामक टीवी धारावाहिक में “झुंझुन” के रूप में भूमिका निभाई। इसलिए, शो 2014 में समाप्त हो गया। इसी तरह, दिसंबर 2013 में, वह एक बाल अभिनेत्री के रूप में टीवी श्रृंखला “ये हैं मोहब्बतें” में “विन्नी” के रूप में दिखाई दीं। अर्शिफा ने 2015 में “उत्तरान” नामक धारावाहिक “रानी” में भी अभिनय किया।

इसके अतिरिक्त, वह “गंगा” श्रृंखला में “राधिका” के रूप में भी दिखाई दीं। और “मेरी दुर्गा” नामक सोप ओपेरा में “आरती” के रूप में भी अभिनय किया गया था। उनका पहला बॉलीवुड डेब्यू “साहेब बीवी और गैंगस्टर 3” नाम की फिल्म थी। इसके अलावा, वह डब मैश वीडियो और नेल आर्ट बनाना पसंद करती है।

Family, Religion and Boyfriend

उनके परिवार और उनके निजी संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर भविष्य में Arishfa ने अपने परिवार, धर्म और प्रेमी के बारे में जानकारी साझा की तो मैं तुरंत अपडेट करूंगा।

Arishfa Khan Networth

उसकी अनुमानित कुल संपत्ति $1M से अधिक है।

Monthly: 2 lakh से अधिक है।

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.