सोनू सूद द्वारा मजदूरों की मदद करने पर क्या था बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रिएक्शन? बताई यह बात

खतरनाक कोरोना वायरस ने सारी दुनिया को एक तरह से जकड़ रखा है. लोग जहां-तहां फंस कर रह गए हैं. भले ही सोनू फिल्मों में बेहद खतरनाक विलेन की भूमिका में नजर आते हों, पर रियल लाइफ में वो वाकई एक हीरो से कम नहीं हैं.

पिछले काफी दिनों से सोनू सूद मुंबई और उसके आस-पास फंसे कई मजदूरों को सकुशल उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. यही नही वो उनके खाने-पीने का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं.

इस तरह की चिलचिलाती धूप में ए.सी में रहने की जगह सोनू सड़कों पर हैं. हाल ही में एक निजी न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके द्वारा लोगों की मदद किए जाने पर उन्हें बॉलीवुड सेलिब्रेटीज से कैसा रिस्पांस मिला.

सोनू सूद का कहना है कि, जब उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया तो बॉलीवुड में उनके साथ काम करने वाले उनके साथियों ने बाहर फैले कोरोना के खतरे के कारण उन्हें बाहर जाने से रोका. पर उन्होंने मुसीबत में फंसे लोगों के पास जाने का फैसला किया।

सोनू सूद (sonu sood) महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले

लॉकडाउन लागू होने से लेकर अभी तक सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके परिवारों के पास तक पहुंचाया है. इस नेक काम के लिए सोनू की सोशल मीडिया पर भी बहुत सराहना हो रही है. अब लोगों ने तो उन्हें रियल लाइफ हीरो तक कहना शुरू कर दिया है. सोनू के काम से प्रभावित होकर महाराष्ट्र के गवर्नर सोनू से मिले और उनके काम की प्रशंशा की. बता दें की शनिवार को सोनू और महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी के बीच मुलाकात हुई थी.

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोनू के साथ मुलाकात की फोटो साझा की है. जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है।

इसके जवाब में सोनू ने कहा कि, हमेशा से मानना रहा है कि आज हम जिन मकानों में रह रहे हैं और जिन सड़कों पर हम चल रहे हैं वह इन्ही लोगों की देन है. हमारी फिल्मों का सेट यही मजदूर अपनी मेहनत से तैयार करते हैं. अब जबकि वे समस्या में हैं और अपने घरों को वापस जाना चाहते है, तो हमें उनकी मदद करनी चाहिए.

सोनू सूद को मिलता है पत्नी का भी साथ

सोनू सूद पूरी लगन के साथ प्रवासी मजदूरों के के लिए मेहनत कर रहे हैं, पर बहुत कम ही लोग यह बात जानते होंगे की इसके पीछे उनकी टीम साथ ही उनकी पत्नी सोनाली और बेटों का भी काफी योगदान है.

सोनाली को बॉलीवुड की चमक-दमक पसंद नहीं है, अगर वो कभी किसी इवेंट में नजर आती भी हैं तो कैमरे से दूरी बना कर ही रखती हैं. सोनू की सोनाली से मुलाकात उस समय हुई थी जब वो इंजीनियरिंग कर रहे थे, मुलाकात के बाद दोनों दोस्त बने और कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू ने बताया था कि वो पहली महिला सोनाली ही थीं, जिससे उनको प्यार हुआ. बाद में उन्होंने पूरा जीवन साथ बिताने का फैसला किया. सोनू ने बताया की संघर्ष के दिनों में सोनाली ने उनका बहुत साथ दिया. एक छोटे से कमरे में सोनाली उनके साथ रहीं पर इसकी वजह से उन्हें कभी कोई शिकायत नहीं रही.

कोरोना काल में कई इंट्रेस्टिंग स्टोरीज भी सामने आ रही है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची की स्टोरी इन दिनों सुर्खियां बना रही है. हुआ कुछ यूं की एक छोटी बच्ची ने सोनू सूद (Sonu Sood) को ट्वीट कर मदद की गुहार लगा दी. ट्वीट में बच्ची कहती है कि, क्या वह उसकी मां को उसकी नानी के पास पंहुचा देंगे, क्योंकि उसके पापा ऐसा चाहते हैं. इसका जवाब देते हुए सोनू ने कहा ‘अब यह बहुत चुनौतीपूर्ण है. मेरी पूरी कोशिश होगी..’