Wish Rathod Biography In Hindi Age, Boyfriend, Family and More

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको विश राठौड़ की पूरी बायोग्राफी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों यह एक टिक टॉक गर्ल है , यह टैटू गर्ल नाम से भी फेमस है । इनके आज इंस्टाग्राम पर मिलियंस में फॉलोअर है.

Wish Rathod Biography In Hindi

वह Gandhinagar से आती है। उनका जन्म 6 July 1998, को Gandhinagar में हुआ था। वह एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

Wish Rathod Age, Height and Weight

उसे अपने स्वास्थ्य और फिटनेस टिप्स के कारण सपूर्ण शरीर का आकार और त्वचा, चमकदार बाल, पतली कमर, भव्य शरीर और सुंदर रूप मिला। उसे एक अद्भुत आकृति मिली है। वह बहुत छोटी है। वह एक गुड़िया की तरह दिखती है। उन्हें भारी लोगों की फैन फॉलोइंग मिली।

2023 तक Wish Rathod की उम्र 25 साल है। Wish की लंबाई और वजन 5.7 फीट और 60 किलो है।

Wish Rathod Struggle Story

जब वह 2 साल की थी, उसके बाद उसके माता और पिता का तलाक हो गया, उसके बाद विश और उसका भाई एक संयुक्त परिवार में रहते थे जहाँ परिवार नियम और कानून के प्रति बहुत सख्त था, और वह एक ऐसी लड़की थी जिसे ये प्रतिबंध पसंद नहीं थे। एक दिन वह घर से बाहर रही, लेकिन उसके पिता ने सोचा कि वह एक लड़के के साथ भाग गई, उसके बाद उसके पिता ने उसे फोन किया और कहा कि उस समय कभी घर मत आना वह केवल 17 वर्ष की थी।

Career

जब उसने अपना घर छोड़ा तो उसने पीजी के भुगतान के लिए अपनी सोने की बालियां और चेन बेच दी और उसने 3 महीने का अग्रिम पीजी किराया भुगतान किया। इसके बाद उसने नौकरी की तलाश शुरू की और आखिरकार उसे 5500 रुपये के वेतन के साथ नौकरी मिल गई। उस समय यह रकम उनके लिए काफी थी, लेकिन बाद में उनके दोस्तों ने उन्हें मॉडलिंग के लिए आइडिया दिए।

वह कार्यक्रमों में भाग लेने लगी और उसे अच्छी खासी रकम मिल जाती थी। इसके बाद वह टिक टोक पर वीडियो अपलोड करने लगी और टिक टोक वीडियो बनाने लगी। उसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और अपने अनोखे लुक और अद्भुत लिप-सिंक एक्सप्रेशन के कारण सफलता मिली। वर्तमान में, इंस्टाग्राम और टिक टोक पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Family, Religion and Lovers

उनके परिवार और उनके निजी संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर भविष्य में Wish ने अपने परिवार, धर्म और प्रेमी के बारे में जानकारी साझा की तो मैं तुरंत अपडेट करूंगा।

Wish Rathod Networth

उसकी अनुमानित कुल संपत्ति 1crore से अधिक है।

Favorite Things

वह पसंदीदा अभिनेत्री Kareena Kapoor हैं।

वह पसंदीदा पुरुष गायक गुरु रंधावा हैं।

उसका पसंदीदा रंग Blue है।

उसका पसंदीदा खेल Badminton है।

उसका पसंदीदा शौक किताबें पढ़ना है।

उसकी फेवरेट डेस्टिनेशन America है।

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.