S S Rajamouli Birthday: एक ऐसा डायरेक्टर जिसके साथ काम करना हर एक एक्टर सपना होता है!

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में दर्शकों में एक्शन फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिला है. खास तौर पर बात साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्शन फ़िल्म की करे तो हमेशा से ही दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. अगर एक्शन फिल्मों की बात करें तो पिछले 2 दशक में फ़िल्म डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्मों ने खूब लोकप्रियता हासिल की.

S S Rajamouli Birthday

S S Rajamouli

विश्वभर में जिस तरह ‘बाहुबली’ फ़िल्म को पसंद किया गया ये तो सभी जानते ही है. आज आपको एस० एस० राजमौली के जन्मदिन के सुभ अवसर पर उनकी कुछ एक्शन फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं.  राजमौली के फिल्मी करियर की फर्स्ट फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर 1’ थी.

इस फिल्म के द्वारा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने काफी प्रसिद्धि कमाया था. यह फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसके बाद एस.एस राजमौली ने ‘छत्रपति’ और ‘शिमाद्री’ नाम से दो एक्शन फिल्में बनाईं. एस. एस. राजमौली ने साल 2009 में की एक ऐसी साउथ एक्शन फिल्म रिलीज की थी, इस फ़िल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म ने फिल्मफेयर अवॉर्ड, नंदी अवॉर्ड और नेशनल अवॉर्ड के साथ कई अवार्ड अपने नाम किए. 

इसके बाद एस० एस० राजमौली की साउथ फिल्म ‘एग्गा’ और ‘मर्यादा रामन्ना’ जैसी फिल्में निर्देशन करने के बाद कुछ ऐसा निर्देशन कर दिया कि पूरी दुनियाभर में इस फिल्म ने सभी का रिकॉर्ड तोर दिया. सुपरहिट फ़िल्म ‘बाहुबली’ के दोनों सिरीज़ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुए.

‘बाहुबली’ फिल्म के आर्टिस्ट रातोरात सुपरस्टार बन गई. एस० एस० राजमौली ने बाहुबली में इतने पैसे लगाए वो उनका कॉन्फिडेंस ही है और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किया गया. 

अब एक्शन फिल्मों के स्पेशिलिस्ट फ़िल्म डायरेक्टर एस० एस० राजमौली बहुत जल्द ही एक और बड़ी एक्शन फिल्म रिलीज़ करने वाले हैं. इस एक्शन/एडवेंचर फिल्म का नाम ‘आर आर आर'(RRR) है. फिल्म में साउथ सुपरस्टार एन. टी रामा राव जूनियर और राम चरण नजर आएंगे. इसके साथ ही ‘आर आर आर’ फिल्म से 2 बॉलीवुड फ़िल्म स्टार पहली बार अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे हैं.

इन दो बॉलीवुड स्टार्स का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन है. इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्टर राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी.

साल 2021 में मेकर्स द्वारा इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. आज के समय में एस. एस राजमौली सक्सेस की गारंटी बन चुके हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की यह ख्वाहिश होती है कि वो राजमौली की किसी भी फिल्म में एक्टिंग करने का मौका मिल सकें।

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.