These Celebs Hid Their Marriage: इन सेलेब्स ने अपने पार्टनर से पहले की शादी छुपा कर रखी थी!

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14वां सीजन’ की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल फिलहाल अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर विवादों में छाई हुई हैं. जहां सारा गुरपाल ने टीवी शो ‘बिग बॉस’ के घर में आकर खुद को सिंगल बताया. वहीं सारा गुरपाल के टीवी शो ‘बिग बॉस’ टीवी शो में जाने के बाद उनके पति के साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं और उनकी शादी का खुलासा किया गया है.

 इन सेलेब्स ने अपने पार्टनर से पहले की शादी छुपा कर रखी थी!

These celebs hid their marriage

वैसे सारा गुरपाल इकलौती स्टार्स नहीं हैं जिनकी सीक्रेट शादी के बारे में जानकर उनके फैंस शॉक्ड हुए हो. फ़िल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स सितारे रहे हैं जिन्होंने पब्लिक और मीडिया से अपनी मैरिड लाइफ की बात छुपाई. जानते हैं कुछ ऐसे ही फ़िल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स के बारे में.

टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से प्रसिद्धि में आए टीवी एक्टर अंगद हसीजा को सभी जानते है. वे टीवी इंडस्ट्री के एक फेमस स्टार हैं. टीवी सीरियल ‘बिदाई’ ने अंगद हसीजा को रातोंरात एक स्टार बना दिया था. लोगों के बीच अंगद हसीजा की एक काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हो गई थी.

अपनी इस फैन फॉलोइंग घटने के डर से और अपनी पॉपुलैरिटी को बनाए रखने के लिए अंगद हसीजा ने एक काफी लंबे समय तक पब्लिक और मीडिया से अपनी मैरिड लाइफ को छुपाए रखा था.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10वां सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर उस वक्त विवादों में आए थे जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. केवल इतना ही नही इस बात का भी पता चला कि मनवीर गुर्जर की एक बेटी भी है. इस टीवी शो में मनवीर गुर्जर ने अपनी मैरिड लाइफ को छुपाए रखा था. लेकिन आपको बता दे की मनवीर गुर्जर की ये शादी कबकी टूट चुकी है.

टीवी सीरियल ‘नागिन’ की मसहूर टीवी एक्ट्रेस पवित्रा एक वक्त पारस छाबड़ा के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पारस छाबड़ा ने खुद को अंधेरे में रखने का आरोप पवित्रा पर लगाया है. पारस छाबड़ा के अनुशार, जब पवित्रा और वह रिलेशन में थे तब एक्ट्रेस मैरिड थीं. एक्ट्रेस पवित्रा ने इस बात को छुपाया था. पवित्रा के पति ने उनकी मैरिड लाइफ ला खुलासा किया था.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13वां’ सीजन में अरहान खान से जुड़ी कंट्रोवर्सी को कोई भी नही भूल सकता है. इस टीवी शो में अरहान खान और रश्मि देसाई दोनों हो रिलेशनशिप में थे. लेकिन अरहान खान ने पब्लिक, मीडिया और रश्मि से इस बात का सच छुपाया था कि वे मैरिड हैं और उनका बच्चा भी है.

इस टीवी शो के होस्ट यानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की पोल खोली थी. उस दौरान सोशल मीडिया पर यूज़र्स द्वारा अरहान खान को काफी ट्रोल भी किया गया. इसके बाद में अरहान खान और रश्मि देसाई का ब्रेकअप हो गया.

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी अपनी मैरिड लाइफ को छुपाकर रखा था. बस वक्त आमिर खान का करियर फ़िल्म इंडस्ट्री में नया-नया था इस वजह से उन्होंने अपनी और रीना के साथ मैरिड लाइफ को छुपाकर रखी.

आमिर खान ने बॉलीवुड फ़िल्म ‘कयामत से कयामत’ की शूटिंग से पहले ही उन्होंने रीना से शादी कर ली थी. आमिर खान और रीना दोनों ने अपने परिवार से भी अपनी शादी की बात छुपा रखी थी. कुछ दिनों बाद जब उनके परिवारवालो को उनकी शादी के बारे में पता चली तो आमिर खान के परिवारवालो ने उन्हें कहा था कि अपनी फिल्म की रिलीज तक अपनी मैरिड लाइफ की बात का ख़ुलासा न करे.

बात करें सिंगर सारा गुरपाल की तो, तुषार कुमार के शख्स ने इस बात का दावा किया है कि उसकी सारा गुरपाल से शादी हुई थी. सोशल मीडिया पर तुषार कुमार के साथ सारा गुरपाल की कई फोटोस वायरल हो रही है.

तुषार कुमार ने इस बात का दावा किया है कि सारा गुरपाल ने उसका इस्तेमाल किया. अमेरिका का वीजा पाने के लिए सारा गुरपाल ने तुषार कुमार से शादी की थी. तुषार कुमार के मुताबिक, साल 2014 में सारा से उसकी शादी हुई थी और वे दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे.

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.