Top 10 Highest Paid Actors: सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स, फोर्ब्स लिस्ट 2024

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

साल 2024 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 सुपरस्टार्स की लिस्ट फोर्ब्स ने जारी की है। इस लिस्ट के अनुसार WWE के सुपरस्टार द रॉक इस साल भी नंबर 1 के स्थान पर कब्जा बरकरार रखा है. पिछले साल भी सुपरस्टार द रॉक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में फर्स्ट पोजीशन पर थे।

जून से लेकर जून 2024 तक के टाइम पीरियड में फोर्ब्स ने यह लिस्ट पूरे वर्ल्ड के सेलिब्रिटी की सबसे अधिक कमाई के आधार पर यह लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में इस वर्ष भी सुपरस्टार द रॉक नंबर एक पे है, 87.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ।

Top 10 Highest Paid Actors

Top 10 Highest Paid Actors

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी नाम फोर्ब्स के इस लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अकेले ऐसे भारतीय अभिनेता हैं, जिनका नाम पूरी दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप-10 स्टार्स के लिस्ट में शामिल हुआ है।

एक्टर अक्षय कुमार ने केवल भारतीय ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज कलाकारों को भी पीछे छोर दिया है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ फोर्ब्स की इस लिस्ट में नंबर 6 के स्थान पर हैं।

प्रोफेशनल रेसलिंग में अपने धमाकेदार अंदाज और खतरनाक मूव्स से सबका दिल जीतने वाले WWE के सुपरस्टार द रॉक हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार बन गए हैं।

बात कमाई की करे तो इस मामले में द रॉक के आसपास भी कोई नहीं ठरहता। हालांकि WWE के सुपरस्टार द रॉक काफी लंबे समय से WWE के रिंग में नज़र नहीं आए। दरअसल, फिल्मों की लगातार हो रही शूटिंग के कारण द रॉक की मौजूदगी WWE में कम हो गई है।

इस साल के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जो कि फॉर्ब्स द्वारा जारी की गई है।

ये लिस्ट टॉप 10 लिस्ट, नंबर से 1 तक कि है।

Top 10 Highest Paid Actors, Forbes List 2024

10. जैकी चैन (Jackie Chan) – $30m 

9. एडम सैंडलर (Adam Sandler) – $31m

8. विल स्मिथ (Will Smith) – $44.5m

7. लिन-मैनुअल (Lin-Manuel Miranda) – $45.5m

6. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) – $48.5m

5. विन डीजल (Vin Diesel) – $54m

4. बेन एफ्लेक (Ben Affleck) – $55m

3. मार्क वाह्ल्बर्ग (Mark Wahlberg) – $58m

2. रायन रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) – $71.5m 

1. द रॉक (The Rock) – $87.5m 

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.