Instagram पर सबसे अधिक फॉलोवर से साथ टॉप 10 भारतीय हस्तियाँ, नंबर 3 सबका फेवरेट

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

हेल्लो फ्रेंड्स हमारे इस ब्लॉग चैनल में आपका स्वागत है, आज हम भारत में इन्स्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोवर से साथ टॉप 10 भारतीय हस्तियाँ के बारे में चर्चा करेंगे, चलिए उन सूचि को देख ले।

top-10-indian-celebrities-with-most-followers-on-instagram

10. Shahid Kapoor Instagram Follower – 14 मिलियन

शाहिद कपूर इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर के साथ वह फिल्म प्रचार के साथ-साथ अपने दैनिक जीवन की अनौपचारिक तस्वीरों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

9. Salman Khan Instagram Follower – 17.5 मिलियन

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के मास्टर सलमान खान और अपना बजरंगी भाई जान और अपना टाइगर फिल्म प्रचार के साथ-साथ अपने दैनिक जीवन की अनौपचारिक फोटो को शेयर करता है और अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन को हाइलाइट करता है।

8. Anushka Sharma Instagram Follower – 18.4 मिलियन

विराट अनुष्का न केवल एक सुंदर भारतीय अभिनेत्री है, बल्कि वह एक प्रतिभावान निर्देशक भी है। इंस्टाग्राम पर 18.4 मिलियन फॉलोवर के साथ भारत में सबसे ज्यादा भुगतान किए गए सेलेबल्स में से एक है।

7. Akshay Kumar Instagram Follower – 19.4 मिलियन

अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता? अपना पैडमैंन, अपना अक्की भाई, 19.4 मिलियन के फॉलोवर आधार के साथ इंस्टाग्राम पर शीर्ष 10 बॉलीवुड हस्तियों की सूची में सलमान खान से पहले इनका नंबर आता है।

6. Jacqueline Fernandez Instagram Follower – 19.9 मिलियन

श्रीलंकाई खूबसूरती जैकलिन फर्नांडीज ने पूरे देश को अपने बेहतरीन जलवे दिखाने के साथ आकर्षित किया है। वह अपने Instagram फ़ीड के साथ हमेशा लगी रहती है।

5. Shraddha Kapoor Instagram Follower – 22 मिलियन

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के सबसे युवा सितारों का हिस्सा हैं। बॉलीवुड में सबसे क्यूट मुस्कानों में से एक प्रमुख कारण है कि वह Instagram पर क्यों चलती है।

4. Alia Bhatt Instagram Follower – 22.9 मिलियन

आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे युवा सुपरस्टार में से एक है। पूरे देश उसकी मुस्कुराहट और सुंदरता के लिए उसकी प्रशंसा करती है।

3. Virat Kohli Instagram Follower – 23 मिलियन

कौन जानता था कि यह क्रिकेटर विराट कोहली लोकप्रिय हो सकता है, इंस्टाग्राम पर सिर्फ 23 मिलियन से अधिक फॉलोवर के साथ वह भारत में तीसरा सबसे अधिक प्रसिद्ध सेलेब में से एक है।

2. Deepika Padukone Instagram Follower – 25.2 मिलियन

रानी की बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के हस्तियों की सूची में प्रियंका के नीचे है। उसके पास 25.1 मिलियन का विशाल फॉलोवर है और जो अभी बढ़ते जा रहा है।

01. Priyanka Chopra Instagram Follower – 25.3 मिलियन

प्रियंका चोपड़ा न केवल एक प्रमुख बॉलीवुड सेलिब्रिटी है, बल्कि वह एक अंतरराष्ट्रीय आइकन भी है। उनका इंस्टाग्राम उनकी सफलता का सबूत है, जिसमें लगभग 25.2 मिलियन फॉलोवर है, जो दीपिका पादुकोण के बराबर है।

यह पोस्ट आपको अच्छी लगे तो लाइक जरुर करें, इस पोस्ट को शेयर करें, और कमेट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें.

About the Author

Hi, This Is Ajendara Variya men behind The Total Gaming Youtube Channel With 38M Subscribers. Welcome To My Website. Here I share About Gaming.

Post a Comment

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.